Spread the love

गाजीपुर। जनपद के दिलदारनगर में अज्ञात बदमाशों ने एक किसान की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई। दूसरी तरफ परिजनों ने स्थानीय थाने में हत्या की तहरीर भी दी है।

ये भी पढ़ें: मां विंध्यवासिनी दरबार में झारखंड के भक्त ने लगवाये सवा क्विंटल चांदी दरवाजा

जमानियां कोतवाली के मोहम्मदपुर निवासी बद्रे आलम खां (45) की मंगलवार की रात नौ बजे घर से किसी का फोन आने पर निकले थे। काफी देर तक जब वे घर नहीं पहुंचे तो परिजन परेशान हो उठे। घर के कुछ सदस्य उन्हें ढूढ़ने निकले। रात में फूली चट्टी पर पुलिस के जवान ने बताया के बुलेट से एक युवक जमानियां की ओर गए हैं। स्वजन व ग्रामीण खोजते हुए जमानियां कोतवाली गए, लेकिन वहां कुछ पता नहीं चलने पर वापस लौट रहे थे। इसी बीच गांव के कुछ युवक बाइक से फूली जनकपुर दरौली मार्ग से जा रहे थे तभी भोर 2.30 बजे रसूलपुर गांव के मुसहर बस्ती के पूरब तरफ गेहूं के खेत में शव पड़ा देख चीखने चिल्लाने लगे।

ये भी पढ़ें: मेरठ में एक केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 18 मजदूरों को निकाला गया

बद्रे आलम के चेहरा पीठ व हाथ पर धारधार हथियार से वार किया गया था। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के पोखरे के पट्टे के विवाद में बद्रे आलम की हत्या की गई है। पत्नी तमन्ना एक माह पूर्व भांवरकोल थाना क्षेत्र में रानीपुर गांव अपने मायके पिता की तबीयत खराब होने पर गयी थी। घटना की सूचना मिलने पर वह घर पहुंची।

 

Jansandesh News

By Jansandesh News

जनसन्देश टाइम्स - परख सच की जनसंदेश टाइम्स भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चलने वाला सबसे लोकप्रिय दैनिक हिंदी अखबार और डिजिटल चैनल है। जहाँ हम राजनीति, मनोरंजन, स्वास्थ्य, खेल, शिक्षा और कई अन्य क्षेत्रों से जुडी नवीनतम समाचार अपडेट आपके साथ साझा करते है। यह टीम जनसंदेश टाइम्स का एक सामूहिक प्रयास है, इसलिए जनसंदेश टाइम्स पिछले 10 वर्षों से भी अधिक समय से आपतक देश दुनिया की हर खबर पहुँचाता रहा है और ये सिलसिला आगे भी जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.